सुनील का नाम देख कपिल शर्मा ने बदल दी थी अपनी लाइनें, डॉ. गुलाटी बोले- मेरा भी तो शो था वो

comedian Kapil Sharma and Sunil Grover fights has passed the time for more than a month, but come the day remains in the spotlight of the news media have not linked these two artists.

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन आए दिन इन दोनों कलाकारों से जुड़ी कोई ना कोई खबर मीडिया की सुर्खियों में रहती ही है. 
बता दें कि हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' ने अपने 100 एपिसोड पूरे किए. शो के 100 साल पूरे होने की खुशी में जश्न मनाया गया, जहां कपिल ने अपनी टीम के सभी साथियों का शुक्रिया अदा किया. 
दरअसल, 23 अप्रैल को कपिल शर्मा के इस शो के पूरे 100 एपिसोड हो गए. इस शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल ने कहा, 'हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया, हमारे यहां आने वाले सभी सेलेब्रिटी गेस्‍ट का शुक्रिया, चाहे वो बॉलीवुड से हों या स्‍पोर्ट्स इंडस्‍ट्री से हों. हमारी पूरी टीम का, हमारी बैक स्‍टेज टीम, ऑन स्‍टेज टीम, जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया.'
लेकिन अब खबर आ रही है कि इस एपिसोड की स्क्रिप्ट में सुनील ग्रोवर का नाम था, लेकिन सुनील का नाम देखकर कपिल शर्मा ने अपनी लाइनें ही बदल दीं.
मिली जानकारी के अनुसार चैनल की तरफ से खासतौर पर कपिल को एक हिदायत दी गई थी. 
कहा गया था कि 'द कपिल शर्मा शो' की इमेज सकारात्मक दिखनी चाहिए. इसके लिए 100वें एपिसोड के शूटिंग से पहले कहा गया था कि शूटिंग के दौरान सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद दें. 
लेकिन कपिल ने बिना किसी का नाम लिए एक ही बार में यह कह दिया कि मैं सभी का शुक्रिया करता हूं जो लोग यहां पर मौजूद नहीं है. कहा जा रहा है कि कपिल ने अंत समय में शूटिंग के दौरान पूरी स्क्रिप्ट ही बदल दी. 
उन्होंने बिना कुछ कहे सुनील, चंदन और अली असगर से दूरी बना ली है. इससे जाहिर होता है कि सुनील से माफी मांगने के बावजूद कपिल की नाराजगी सुनील से बनी हुई है. 
अब सुनील ग्रोवर ने 100वें एपिसोड के इस विवाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. Spotboye को दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा कि ये उनका भी शो था. सुनील ने कहा कि मैंने शो का 100वां एपिसोड नहीं देखा है. लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है कि शो में मेरा नाम लिया गया या नहीं. इस शो का मैं एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा हूं. क्या मैं नहीं था? मुझे शुक्रिया कहने की क्या जरुरत? मेरा भी तो शो था वो. 
बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया से मुंबई वापिस आते हुए हुए झगड़े के बाद से ही इस शो का अहम हिस्‍सा रहे कपिल सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने यह शो छोड़ दिया है. शो के पुराने दिखाए गए लम्‍हों में भी सुनील ग्रावेर, चंदन और अली के क्लिप्‍स दिखाए गए हैं.
इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इन रूठे हुए साथियों को मनाने की एक कोशिश कर ही दी. सिद्धू ने कहा कि यह शो एक गुलदस्‍ते की तरह है जिसे भगवान ने बनाया है, क्‍योंकि कोई इंसान इतनी बड़ी टीम को लेकर  नहीं चल सकता. सिद्धू ने कहा, 'मेरी यह इल्‍तजा है कि भगवान के लिए इस गुलदस्‍ते को बिखरने मत दो. इस गुलदस्‍ते को इकट्ठा रखो. इसकी खुशबू सारे जहां में फैलेगी.'
source zee news

Post a Comment

hello sir i read your post very nice thank you sir.
https://www.sarkariresult49.com/

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget