दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला, बताया बड़ी साजिश

Delhi BJP president and MP Manoj Tiwari, Delhi -based The Sunday night attack on public housing. According to police happened after a road rage. Police said that Manoj Tiwari's house went to a slight bump in Mnoj Tiwari staff of Scorpio car and a WagonR car on a bend. This thing went the altercation between the two sides.

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात हमला हुआ है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सब एक रोड रेज के बाद हुआ. पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टॉफ की स्कोर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई. इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. मनोज ने खुद घटना के बाद ट्वीट किया कि मेरे 159 नॉर्थ ऐवेन्यु आवास पर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया है. मेरे 159 नार्थ एवेन्यू आवास पर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया है.
8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं.
बड़ी साजिश की जताई आशंका
नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज ने कहा, 'यह जानलेवा हमला है, मेरे 2 लोगों को चोटें आईं हैं. उन्होंने कहा, 'यह बड़ी साजिश लग रही है, लगता है पुलिस भी इसमें शामिल है. किसी को बख्शा नहीं जाएगा.' घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'पता नहीं उनकी क्या मंशा थी या इसके पीछे क्या वजह थी, लेकिन वे गंदी भाषा में बात कर रहे थे और उन्हें पुलिस का भी भय नहीं था. वे 7-8 लोग थे.' पुलिस के मुताबिक सभी लोगों की पहचान हो गई है, जिनमें 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.
पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद
यह पूरी वारदात घर के सीसीटीवी में कैद हो गई है. मनोज तिवारी ने इस हमले को साजिश करार देते हुए कहा कि हमलावरों को उनका नाम तक पता था. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि हमलावर 7-8 की संख्या में थे. हमला करने के पीछे का कारण तो नहीं पता लेकिन वो लोग काफी हिंसक लग रहे थे और उन्हें पुलिस का भी डर नहीं था.
source zee news

Post a Comment

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget