NUDE होकर तीन शेर के बाड़े में कूद गया ये शख्स, जानिए फिर क्या हुआ?

Suicide by lion man strips naked and jumps into a zoo enclosure

Man caught by Lion

अमेरिका के सैनटियागो के चिड़ियाघर में एक 20 साल का शख्स खुद के सारे कपड़े उतारकर शेर के बाड़े में कूद गया। इस दौरान दो शेर उसके शरीर पर टूट पड़े। लेकिन इससे पहले की शेर शख्स को मौत के घाट उतारते, चिड़ियाघर के अधिकारियों ने गोली चला दी। 20 साल के शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।धार्मिक नारे लगाते हुए कूदा था बाड़े में...
इस घटना को इंटरनेशनल मीडिया ने 'सुसाइड ब्वॉय लॉयन' बताया है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, वह शख्स बाड़े में कूदने के दौरान कुछ धार्मिक नारे लगा रहा था। चिड़ियाघर के अधिकारियों ने मीडिया को कंफर्म किया है कि दो शेरों को मार दिया गया। स्थानीय मीडिया में शख्स का नाम फ्रैंको लुइस फेर्राडा रोमन बताया गया है। घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
बताया जाता है कि शख्स के बाड़े में कूदने के बाद कुछ देर तक शेर उसके शरीर से 'खेलते' रहे। चिड़ियाघर के डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है कि शख्स एक विजिटर के तौर पर जू में आया था और टिकट भी खरीदा था। उन्होंने कहा कि दो शेरों की मौत से उन्हें काफी धक्का लगा है। हालांकि, उन्होंने कहा, जू के प्रोटोकॉल के तहत हमारे लिए लोगों की जिंदगी शेर से अधिक महत्वपूर्ण है।
Source: Bhaskar

Post a Comment

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget