पुरानी अंगूरी ने साधा नई भाभीजी पर निशाना, बताया नकलची

Bhabiji ghar par hai Shilpa Shinde said copycat to Shubhangi Atre

Bhabhiji Ghar Pe Hai

मुंबई: 'भाबीजी घर पर हैं' को अलविदा कह चुकीं पुरानी अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे ने नई अंगूरी उर्फ शुभांगी अत्रे पर निशाना साधते हुए हुए नकलची बताया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने शुभांगी की ओर इशारा करते हुए कहा, "आप अंगूरी की तरह दिख सकती हैं, कपड़े पहन सकती हैं, लेकिन अंगूरी जैसी एक्टिंग कभी नहीं कर सकतीं। वह (खुद के बारे में) अच्छी एक्ट्रेस है और करियर में बहुत अच्छा करेगी, लेकिन किसी की नकल कर के नहीं।" शिल्पा बोलीं- मैं क्यों डरूं, जब कुछ गलत ही नहीं किया...
- इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने CINTAA (सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन) को को मेंशन करते हुए कहा कि इस लड़ाई में वे मोटिवेट हो रही हैं। उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। इसलिए उन्हें किसी बात का डर भी नहीं है।
- शिल्पा ने CINTAA और 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाया है कि वे उनके साथ राजनीति कर रहे हैं।
- वे कहती हैं, "मैंने क्या मांग की थी? मेरी मेहनत से अंगूरी का किरदार और शो पॉपुलर हुआ। इसीलिए मैं अपनी हैसियत के मुताबिक, पैसा मांग रही थी। इसमें गलत क्या था? इस छोटे से मुद्दे को आसानी से सुलझाया जा सकता था।"
- गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे अपनी फीस डबल करने की मांग कर रही थीं। लेकिन जब प्रोड्यूसर नहीं माने तो उन्होंने शो छोड़ दिया। जब शिल्पा ने शो पर न लौटने का फैसला कर लिया तो प्रोड्यूसर ने उनका रोल शुभांगी आत्रे को दे दिया।
Source: Bhaskar

Post a Comment

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget