इतालवी कोर्ट के फैसले को स्वीकार करे कांग्रेस: अमित शाह

Congress should accept the decision of Italian court Amit Shah

Amit Shah
कोलकाता : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को घोटाले से जुड़े इतालवी अदालत के फैसले को स्वीकार करना चाहिए।
उन्होंने बुधवार को यहां एक चुनावी सभा में कहा कि अब इतालवी अदालत का (फैसला) आ गया है। उसे स्वीकार करें। कांग्रेस यहां की कोई चीज स्वीकार नहीं करेगी लेकिन क्या उन्हें इसे स्वीकार नहीं करना चाहिए अगर वह ‘इटली’ से आ रहा हो। शाह ने कहा कि इतालवी अदालत का फैसला आ गया। हमारे पास सभी अखबार नहीं आए और वे (कांग्रेस) कह रहे हैं कि जांच कराएं। इंतजार कीजिए। जांच की जाएगी। इससे पहले दिन में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि सरकार को इतालवी अदालत के फैसले की प्रति मिली है और उसका अंग्रेजी में अनुवाद कराया जा रहा है।
शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में कहा कि मुख्यमंत्री अब तक मुद्दे पर चुप क्यों हैं। ममता एक बार फिर इस सीट से चुनाव लड़ रही है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पता है कि जैसे हीं उन्होंने इस पर एक शब्द भी बोला, कांग्रेस सारदा घोटाले का मुद्दा उठा देगी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के पिछले दो साल के कार्यकाल में विपक्ष तक ने किसी घोटाले के होने का जिक्र नहीं किया है।
Source: Zee Media
Labels:

Post a Comment

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget