राज ठाकरे ने ओवैसी को दी चुनौती, कहा-'महाराष्ट्र आओ, मैं रखूंगा तुम्हारी गर्दन पर छुरी'

Come to Maharashtra I will put a knife to your throat Raj Thackeray challenges Owaisi

Raj Thackeray and owaisi
मुम्बई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शुक्रवार को एमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देते हुए कहा कि महाराष्ट्र आने पर वह ओवैसी की गर्दन पर छुरी रखेंगे। राज ठाकरे ने इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और राज्य में जल संकट के लिए बिहार एवं यूपी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया। राज ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में जल संकट के लिए उत्तर प्रदेश और बिहार से आने वाले लोग जिम्मेदार हैं। 

राज ठाकरे ने गुड़ी पड़वा के मौके पर शुक्रवार रात यहां शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली में पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, ‘किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं। आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था। वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गये और देश से भाग गये।’ मनसे प्रमुख ने कहा, ‘पहले मैंने कहा था कि मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है तो मैं उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया।’ उन्होंने कहा कि मोदी बदल गये हैं। उन्होंने 100 दिन में चमत्कार का वादा किया था। वे कहां हैं।
राज ने कहा, ‘आप राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों पर अब आरएसएस की मदद ले रहे हो। क्या आरएसएस राष्ट्रवाद पर प्रमाण पत्र बांटेगा।’ ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधते हुए मनसे अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें भाजपा से पैसा मिलता है। गर्दन पर चाकू रखने पर भी ‘भारत माता की जय’ नहीं कहने के असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राज ने कहा, ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा।’ उन्होंने शिवसेना पर कहा, ‘भाजपा शिवसेना को उचित श्रेय नहीं दे रही फिर भी वह सरकार में क्यों है? जैतापुर परमाणु संयंत्र पर शिवसेना के आंदोलन का क्या हुआ। शिवसेना को सत्ता में रहने के बावजूद मनसे का डर है।’
उन्होंने शिवसेना को भाजपा नीत सरकार से अलग होने की चेतावनी देते हुए दावा किया कि सरकार में उद्धव ठाकरे की पार्टी को उचित श्रेय नहीं मिल रहा है।
Source: Zee Media

Post a Comment

News24x7

(c) News24x7

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget